Vijay Setupathi’s Film Parole: After ‘Vikram’, Vijay Sethupathi did a blast with this film, fans are praising after watching the trailer / Vijay Setupathi’s Film Parole: ‘विक्रम’ के बाद इस फिल्म से कि

Vijay Setupathi, PAROLE- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER
Vijay Setupathi, PAROLE

Highlights

  • विजय के फैंस को मिला सरप्राइज पैकेज
  • ट्रेलर रिलीज के साथ ही हुआ वायरल

Vijay Setupathi: अभिनेता विजय सेतुपति द्वारा हाल ही में जारी निर्देशक द्वारख राजा की आगामी गैंगस्टर एक्शन थ्रिलर, ‘पैरोल’ के ट्रेलर को यूट्यूब पर एक मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। दिलचस्प बात यह है कि विजय सेतुपति ने न केवल ट्रेलर के लिए अपनी आवाज दी है, बल्कि फिल्म में एक वॉयसओवर भी किया है।

यह पूछे जाने पर कि उन्होंने अभिनेता विजय सेतुपति को फिल्म के लिए वॉयसओवर करने के लिए कैसे कहा और निर्देशक द्वारख राजा कहते हैं, “यह परियोजना हमारी पूरी टीम का एक सपना है। हर परिवार की एक कहानी है। लेकिन ‘पैरोल’ एक परिवार की अनकही और छिपी कहानियों के बारे में एक फिल्म है।

“कहानी उन रोमांचक घटनाओं के बारे में है जो तब होती हैं जब एक आदमी अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए अपने बड़े भाई को पैरोल पर जेल से बाहर लाता है।”

“हालांकि फिल्म की भावनात्मक पारिवारिक पृष्ठभूमि है, लेकिन इसमें बहुत सारे एक्शन सीक्वेंस हैं। इसके अलावा, इसकी मनोरंजक पटकथा जीवन के सभी क्षेत्रों के दर्शकों का मनोरंजन करेगी।”

“विजय सेतुपति सर ने न केवल ट्रेलर के लिए, बल्कि फिल्म के लिए भी वॉयसओवर दिया है। मैंने फिल्म के पूरा होने के बाद इसकी स्क्रीनिंग की, और उन्हें यह बहुत पसंद आया।”

टीआरआईपीआर एंटरटेनमेंट के मधुसूदनन द्वारा निर्मित ‘पैरोल’ के ट्रेलर को मिली प्रतिक्रिया ने निर्देशक को खुश कर दिया है, जिन्होंने कहा, “‘पैरोल’ के ट्रेलर को दिल को छू लेने वाली प्रतिक्रिया देखकर बहुत खुशी होती है।

See also  राई से पहाड़ बनीं अनीशा, करेंगी माउंट एवरेस्ट फतह, बेस कैंप के लिए 20 अगस्त को होंगी रवाना

फिल्म के ट्रेलर के भव्य स्वागत के बाद, दुनिया भर में ‘पैरोल’ की नाटकीय रिलीज की तैयारी चल रही है। सूत्रों ने बताया कि फिल्म की रिलीज डेट को लेकर जल्द ही आधिकारिक घोषणा की जाएगी।

Jaikal Mahakal Song: महाकाल के इस भजन ने मचाई धूम, अमित त्रिवेदी के Song को 24 घंटे में मिले बेशुमार व्यूज

Ranbir Kapoor-Ananya Panday: प्रेग्नेंट आलिया भट्ट को छोड़ अनन्या पांडे संग मस्ती कर रहे रणबीर कपूर! Photo हुई Viral

Pratik Sehajpal ने Ekta Kapoor को कहा शुक्रिया, जानिए क्यों लिखा इमोशनल नोट

Latest Bollywood News

Leave a Reply

Your email address will not be published.