Wedding Bells: अथिया शेट्टी जल्द ही बनेंगी दुल्हनियां, केएल राहुल संग यहां खाएंगी शादी की कसमें, इस जगह से जुड़ी हैं उनकी यादें

Athiya Shetty KL Rahul Wedding- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM
Athiya Shetty KL Rahul Wedding

Highlights

  • केएल राहुल की दुल्हनिया बनेंगी अथिया शेट्टी
  • जोरों-शोरों से हो रही हैं तैयारियां
  • सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में होगी शादी

Wedding Bells: इस साल आलिया भट्ट के बाद अब एक और स्टार किड शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। कुछ वेब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिकबहुत जल्द सुनील शेट्टी की लाड़ली बेटी अथिया, किकेटर केएल राहुल संग शादी के बंधन में बंध जाएँगी। दरअसल, अथिया शेट्टी की शादी की खबरें तो काफी वक्त से हो रही थी। लेकिन अब इन दोनों की शादी कहां पर होगी इसे लेकर बड़ी जानकारी आई है। खबरों की मानें तो ये दोनों सितारे किसी 5 स्टार होटल में नहीं बल्कि सुनील शेट्टी के फार्म हाउस पर एक दूजे का हाथ थामेंगे और जन्म जन्म के रिश्ते में बंध जाएंगे। 

इस जगह करेंगे शादी

पिंकविला में छपी रिपोर्ट के अनुसार अथिया शेट्टी और केएल राहुल किसी 5 स्टार होटल में नहीं बल्कि सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित बंगले में शादी करेंगे। हालांकि ये दोनों स्टार शादी कब करेंगे इसकी डेट अभी फाइनल नहीं हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी की तारीख केएल राहुल के वर्क शेड्यूल के मुताबिक तय की जाएगी। 

अथिया के दिल के करीब है ये बंगला 

खबरों की मानें तो ये बंगलो सुनील शेट्टी के दिल के काफी करीब है। उन्होंने ये बंगला कई साल पहले बनवाया था और अथिया की इस बंगले से कई बचपन की यादें जुड़ी हैं इसी वजह से वो यहां शादी करना चाहते हैं। अथिया और केएल राहुल ने इस बंगले से शादी करने का फैसला किया।

बता दें अथिया और केएल राहुल सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर बेहद प्यार लुटाते रहते हैं। दोनों इंस्टाग्राम पर अक्सर एक दूसरे के साथ की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। फैंस को इन दोनों की जोड़ी बहुत पसंद है।

National Cinema Day: इस दिन लगेगी मूवी लवर्स की लॉटरी, किसी भी फिल्म टिकट मिलेगा सिर्फ 75 रुपए में

Kantara Official Trailer: KGF मेकर्स का नया धमाका, ‘कांतारा’ के शानदार ट्रेलर ने मचाया तहलका

Viral Video: तिरुपति मंदिर में इस एक्ट्रेस के साथ हुई बदसलूकी, वीडियो बनाकर सुनाई आपबीती

Latest Bollywood News

See also  Petrol Pump Owner Shot Dead In Holy City Area Of Amritsar - होली सिटी में हत्या: पेट्रोल पंप मालिक को बदमाशों ने मारी गोली, इसी कॉलोनी में सिद्धू और कपिल शर्मा का है घर

Leave a Reply

Your email address will not be published.