Xiaomi ने MIJIA WalkingPad (Armrest version) किया लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Xiaomi ने MIJIA WalkingPad लॉन्च किया है। हेल्थ के साथ-साथ फिटनेस का ध्यान रखने वाले यूजर्स के लिए इसे खासतौर पर डिजाइन किया गया है। WalkingPad का यह लेटेस्ट और आर्मरेस्ट वर्जन है। सबसे पहले MIJIA WalkingPad को 2019 में लॉन्च किया गया था। उसके बाद से इसके कई मॉडल लॉन्च किए गए। अब कंपनी ने 110 किलोग्राम कैपिसिटी के साथ वॉकिंग पैड आर्मरेस्ट वर्जन को लॉन्च किया है।
 

MIJIA WalkingPad (Armrest version) price, availability

MIJIA WalkingPad (Armrest version) चीन में 1,399 चीनी युआन (लगभग 16,000 रुपये) में लॉन्च किया गया है। इसकी सेल 15 सितंबर से शुरू होने की संभावना है। इसे JD.com से खरीदा जा सकता है। 
 

MIJIA WalkingPad (Armrest version) features

MIJIA WalkingPad में कार्बन स्टील एलॉय का इस्तेमाल किया गया है। यह बहुत भारी वजन को भी झेल सकता है। इसका डिजाइन फोल्डेबल है, यानि कि इसे फोल्ड करके एक से दूसरी जगह ले जाया जा सकता है। इसमें दिया गया सेफ्टी हैंडल डिजाइन काफी स्टेबल और कम्फर्टेबल है। 

इसके दूसरे फीचर्स की बात करें तो इसमें क्रंटोल के लिए टच पैनल मिलता है। डिस्प्ले एक हाई ब्राइटनेस वाला एलईडी डॉट मैट्रिक्स पैनल है। यह एक्सरसाइज की स्पीड, वैल्यू, टाइम और बर्न की गई कैलरी की जानकारी देता है। इसमें ब्रशेलस मोटर दी गई है जिसकी रनिंग स्पीड 6km/h है। यह 110 किलोग्राम तक का लोड उठा सकती है। वॉकिंग पैड की बॉडी काफी कॉम्पेक्ट है और यह 0.8 स्क्वायर मीटर की जगह लेता है। इसके अलावा इसे MIJIA app के साथ पेअर भी किया जा सकता है।

See also  200 करोड़ की जबरन वसूली केस: नोरा फतेही से फिर पूछताछ कर सकती है दिल्ली पुलिस

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published.