Yashoda Teaser: खत्म हुआ फैंस का इंतजार, धमाकेदार अंदाज में दिखीं Samantha, रिलीज हुआ ‘यशोदा’ का टीजर – Yashoda Teaser Samantha Ruth Prabhu starrer film teaser released

Yashoda Teaser- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM/SAMANTHARUTHPRABHUOFFL
Yashoda Teaser

Highlights

  • सामंथा की फिल्म का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज।
  • इस फिल्म में सामंथा के अलावा वरलक्ष्मी सरथकुमार और उन्नी मुकुंदन जैसे स्टार्स भी नजर आएंगे।

Yashoda Teaser: साउथ सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की अपकमिंग फिल्म ‘यशोदा’ (Yashoda) जल्द ही रिलीज होने वाली है। फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है। इस टीजर को देखने के बाद लोगों की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है। हरीश नारायण और हरि शंकर के निर्देशित में बनी इस फिल्म की कहानी एक प्रेग्नेंट महिला पर आधारित है। जिसका लीड रोल सामंथा ने निभाया है। 

मनोरंजक टीजर की शुरुआत सामंथा से होती है, जो यशोदा की भूमिका निभाती है, जिन्हें डॉक्टर ये बताती है कि वे प्रेग्नेंट हैं और उन्हें किन-किन बातों का ध्यान रखना चाहिए। इस दौरान सीन के बीच मे कई सारे शॉट्स भी दिखते हैं जो काफी डरावने और सस्पेंस से भरे हैं। इस टीजर में एक प्रेग्नेंट महिला की जिंदगी में हो रहे उथल-पुथल को दिखाया गया है जो काफी एक्साइटमेंट से भरा है।

‘यशोदा’ को हरीश नारायण और हरि शंकर ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में सामंथा के अलावा वरलक्ष्मी सरथकुमार और उन्नी मुकुंदन जैसे स्टार्स भी नजर आने वाले हैं। वहीं आपको इस फिल्म में सामंथा का एक्शन अवतार भी देखने को मिलेगा। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। 

बता दें कि सामंथा की ये फिल्म तेलुगु में बनी है। लेकिन इसे हिंदी के साथ-साथ दूसरी भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। हिंदी में डब होने वाली सामंथा की यह उनकी पहली फिल्म होगी। सामंथा को न सिर्फ साउथ बल्कि देशभर में काफी पसंद किया जाता है। टीजर देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि उनकी ये फिल्म काफी कमाल दिखने वाली है। वहीं श्रीदेवी मूवीज के बैनर तले शिवलेंका कृष्ण प्रसाद द्वारा निर्मित, फिल्म में संगीत मणि शर्मा का है और छायांकन सुकुमार द्वारा किया गया है।

यहां देखिए टीजर – 

ये भी पढ़ें – 

Virat Anushka: विराट कोहली ने पूरा किया 71वां शतक, अनुष्का बोलीं- मैं हर कदम तुम्हारे साथ हूं

Anupamaa: बीवी प्रेग्नेंट थी तो दूसरी महिला से अट्रैक्ट होना सही? Anupamaa ने तोषू को जड़ा जोरदार थप्पड़

Bollywood Wrap: चंदू ने छोड़ा कपिल शर्मा का साथ, एक क्लिक में पढ़ें बी-टाउन की कुछ मसालेदार खबरें

Latest Bollywood News

See also  Barcelona Sergio Aguero admitted to hospital for a cardio examination after Alaves draw

Leave a Reply

Your email address will not be published.